Saturday, September 28, 2024

पीओके ही नहीं पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश भी हिंदुस्तान का हिस्सा – मौलाना रजवी

बरेली। ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने एक वीडियो संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान का समर्थन किया जो उन्होंने पीओके को लेकर कही थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में इस वक्त चुनाव चल रहा है। चुनाव के मद्देनजर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू कश्मीर का दौरा किया और वहां एक जोरदार भाषण दिया। सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा था कि सिंध के बगैर हिन्द मुकम्मल नहीं और चुनाव जीतने के बाद कश्मीर, जो पाकिस्तान के नियंत्रण में है, उसे हिंदुस्तान में शामिल किया जाएगा।

 

 

सीएम योगी के बयान पर सहमति जताते हुए उन्होंने कहा कि सिंध वह हिस्सा है, जो कल तक हमारे हिंदुस्तान का था और 1947 के बाद यह हिस्सा पाकिस्तान में चला गया। हम तो अखंड भारत की बात करते हैं, अखंड भारत होना चाहिए। बात सिर्फ पीओके की नहीं है, पूरा पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश हमारे हिंदुस्तान का हिस्सा है। यह कल हिंदुस्तान का हिस्सा था तो आज हिंदुस्तान का हिस्सा हो सकता है। मौलाना रजवी ने कहा कि यह बात बिल्कुल दुरुस्त है कि पीओके ही नहीं बल्कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश को भी हिंदुस्तान में शामिल कर लेना चाहिए।

 

 

ताकि हमारा अखंड भारत का सपना जल्द से जल्द पूरा हो जाए। आज का माहौल बहुत अच्छा है। केंद्र में और हमारे राज्य में भाजपा की सरकार है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, यूपी में योगी आदित्यनाथ जैसी शख्सियत है। ये दोनों ताकतवर व्यक्ति अखंड भारत का सपना पूरा कर सकते हैं। अगर ये दोनों मिलकर कोशिश करें, तो इंशाल्लाह, वह वक्त दूर नहीं जब भारतीय मुसलमानों और हिंदू भाइयों का सपना, जो अखंड भारत का है, साकार हो सकता है। इस पर काम किया जाना चाहिए। बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर में एक चुनावी सभी को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पीओके जल्द ही भारत का हिस्सा बनने वाला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय