Saturday, September 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में पंचायत सचिवालय के सात कमरों का ताला तोड़कर कीमती सामान चोरी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र में स्थित गांव मेवला गोपालगढ़ के प्रधान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने ग्राम पंचायत सचिवालय के सात कमरों को तोड़कर वहां से कीमती सामान चोरी कर लिया है। वहीं बदमाशों ने थाना कासना क्षेत्र में स्थित कंपनी में लगे जनरेटर से कीमती उपकरण चोरी लिया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान ईश्वर चंद की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार चोरों ने ग्राम पंचायत सचिवालय के सात कमरों का ताला तोड़ा। वहां से इनवर्टर की बैटरी, कुछ दस्तावेज, छत का पंखा आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना कासना में एक कंपनी के एचआर मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी में लगे तीन जनरेटर से कीमती उपकरण अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर लिया है। थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित जगदीश कांडपाल की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय