Sunday, September 29, 2024

ग्रेटर नोएडा में सर्वोत्तम बिल्डर के निदेशकों समेत 7 के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा 

नोएडा। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के थाना दादरी में एक व्यक्ति ने सर्वोत्तम ग्रुप व सर्वोत्तम मेगा के निदेशकों सहित 7 के खिलाफ लाखों रुपए के धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना दादरी के प्रभारी  सुजीत उपाध्याय ने बताया कि रोहित पाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि विभिन्न समाचार पत्रों में विज्ञापन देखर उन्होंने मैसर्स इन्वेस्टर क्लिनिक इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नामक फर्म के माध्यम से सर्वोत्तम वर्ड न्यू ओइडा आवासीय योजना प्रोजेक्ट में दो प्लॉट 5-5 लाख रुपए देकर बुक करवाया। पीड़ित के अनुसार बिल्डर विकास जैन, आशीष शर्मा, अमित सोनी, ममता, आशुतोष सिंह आदि ने पीड़ित को विश्वास दिलाया कि यह प्रोजेक्ट सभी मानकों को पूरा करता है। पीड़ित के अनुसार उन्होंने आरोपियों के झांसे में आकर पांच-पांच लाख रुपया देकर दो प्लाट बुक करा लिया।
बाद में उत्तर प्रदेश भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण द्वारा नोटिफिकेशन जारी हुआ जिसमें सर्वोत्तम वर्ड के विज्ञापन को भ्रामक और कपटपूर्ण बताते हुए खरीदारों और निवेशकों को आगाह किया गया की सर्वोत्तम वर्ड न्यू ओइडा नाम की हाईटेक टाउनशिप से सर्वोत्तम मेगा पोलिस नाम की रियल एस्टेट परियोजना जिसका विज्ञापन समाचार पत्र, रेडियो, टीवी आनलाइन डिजिटल माध्यम से प्रचार तथा प्रसारित किया जा रहा है वह पूर्ण रूप से भ्रामक एवं कपटपूर्ण है।
इस प्रोजेक्ट में अंकित तीनों यूपी रेरा पंजीकरण संख्या को अन्य प्रमोटर मैसर्स उत्तम स्टील एंड कंस्ट्रक्शन तथा मैसर्स अंसल हाईटेक टाउनशिप के नाम पर दर्ज होना बताया गया। इस विज्ञापन के बाद पीड़ित डर गया, तथा उसने आरोपीय से अपने पैसे वापस मांगे। आरोपियों ने उसे पैसे देने की बजाय उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय