Saturday, September 28, 2024

जिला पंचायत की मीटिंग में आपस में भिड़े BJP विधायक, जमकर हुई नोकझोंक

महराजगंज। महराजगंज जिला पंचायत की बैठक में भाजपा के दो विधायकों के बीच बजट आवंटन को लेकर तीखी बहस हो गई, जो तू-तू मैं-मैं तक पहुंच गई। इस विवाद में एक ओर सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल थे और दूसरी ओर विधायक जयमंगल कन्नौजिया। कांग्रेस विधायक वीरेंद्र चौधरी ने इस मामले में हस्तक्षेप कर स्थिति को शांत करने की कोशिश की और व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, “मानसून ऑफर है, लूट लो।” उनकी इस टिप्पणी के बाद माहौल थोड़ा हल्का हुआ, और हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि झगड़ा की शुरुआत तब हुई जब फरेंदा विधायक वीरेंद्र चौधरी ने मंत्री प्रतिनिधि के रूप में बैठे जगदीश मिश्रा से उनके परिचय पूछा। इसके जवाब में जगदीश मिश्रा ने कहा कि मुझे पूरा जिला जानता है, इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया। इस दौरान एक विधायक ने कहा कि मिश्रा को स्पष्ट परिचय देना चाहिए, जिससे बहस और तेज हो गई।

यहीं नहीं बजट आवंटन के मुद्दे पर भी हंगामा हुआ, विधायक ने आरोप लगाया कि 60 करोड़ के बजट में अधिकांश वार्डों को सिर्फ 10 से 15 लाख का आवंटन मिलता है, जबकि कुछ खास वार्डों को मनमाने तरीके से अधिक बजट दिया जाता है। यह भेदभाव क्यों? इस सवाल पर एक विधायक भड़क गए और दोनों के बीच जमकर कहासुनी शुरू हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय