Monday, September 30, 2024

ग्रामीणों की अंडरपास की मांग पर रोका हाईवे का निर्माण, अधिकारियों को चेतावनी

मीरापुर। रामराज थाना क्षेत्र के ग्राम टिकोला में दिल्ली-पौडी राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के दौरान ग्रामीणों ने अंडरपास की मांग को लेकर हाईवे का काम रूकवा दिया। टिकोला, पु_ी इब्राहिमपुर, कैथोडा और अन्य आस-पास के गांवों के लोगों ने गांव की ओर आने-जाने के लिए अंडरपास की आवश्यकता जताई, लेकिन उनकी मांगें पूरी नहीं होने पर उन्होंने निर्माण कार्य को रोकते हुए अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक निर्माणाधीन हाईवे पर ग्राम टिकौला के लिए अंडरपास का काम शुरू नहीं किया जाएगा, तब तक हाईवे का निर्माण कार्य बंद रहेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

प्रदर्शनकारियों ने अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की और चेतावनी दी, कि यदि उनकी मांगें नहीं मानी गईं, तो वे आंदोलन को उग्र रूप देंगे। जिसके बाद अधिकारियों से फोन पर संपर्क किया गया। फोन पर बातचीत के बाद अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सोमवार को मौके पर आकर अंडरपास के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे, इसके बाद ग्रामीणों ने अस्थायी रूप से अपना प्रदर्शन समाप्त किया और निर्माण कार्य को फिर से शुरू करने दिया। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि यदि उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा नहीं किया गया, तो वे भूख हड़ताल और उग्र आंदोलन करेंगे।

 

इस प्रदर्शन में नहर सिंह पूर्व प्रधान, उदयवीर सिंह, हरि सिंह, जितेंद्र, सोनू, जयपाल, महिपाल, महेंद्र, सोनपाल, सतवीर, मनवीर, राजेंद्र, सतीश, राजवीर, रंजीत, मांगेराम, सुंदर गिरी समेत कई अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय