Friday, October 4, 2024

मेरठ में मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह डिलीवर किया एगरोल, हंगामा  

मेरठ। औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर करने पर हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है। घटना के संबंध में पीड़ित ने सदर थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने घटना को हिंदूओं की आस्था के साथ खिलवाड़ बताते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सचिन सिरोही ने बताया कि कल रात 10:00 बजे दिल्ली रोड के रहने वाले नीतीश बुद्धि राजा जो बाबा औघड़नाथ मंदिर में सेवादार का कार्य करते हैं। उन्होंने अपनी ससुराल से स्विग्गी के द्वारा खाने का बाप ऑफ रोलस गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के सामने की दुकान से वेज रोल ऑनलाइन ऑर्डर किया था। लेकिन, दुकान वाले ने उन्हें वेज रोल की जगह एग रोल डिलीवर कर दिया। इतना ही नहीं एगरोल डिलीवर करने वाले दुकानदार ने अपने कर्मचारियों की गलती मानने से इंकार करते हुए नीतिश को घटना की शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

 

 

उन्होंने बताया कि इस घटना में खुलासा भी हुआ है कि एगरोल डिलीवर करने वाला डिलिवरी ब्वॉय दूसरे संप्रदाय विशेष का है। वह झारखंड का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला कि दुकान बिना फूड लाइसेंस और बिना जीएसटी के चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय