Thursday, October 3, 2024

ग्रेटर नोएडा में रेल व सड़क हादसों में तीन लोगों की हुई मौत, एक घायल

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रेल की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई तथा हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजकर पुलिस 3 मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करा रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पिंटू पुत्र उपेंद्र निवासी जनपद समस्तीपुर बिहार थाना दादरी क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के सादोपुरा गांव निवासी ऋतिक 20 वर्ष डेरी स्कैनर गांव गया था। वह गांव के पास ही दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग की लाइन पैदल पार कर रहा था, तभी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि राम प्रकाश पुत्र बाबूलाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह धौलपुर राजस्थान के रहने वाले हैं। उसके भाई रामनरेश अपने हेल्पर अमरजीत के साथ ट्रक लेकर रायपुर से मुरादनगर की तरफ जा रहे थे। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के बील अकबरपुर के पास आगे चल रहे एक अन्य ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया, जिसकी वजह से उनके भाई का ट्रक पीछे से जाकर आगे वाले ट्रक में टकरा गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में ट्रक चालक रामनरेश की मौके पर मौत हो गई। जबकि हेल्पर अमरजीत गंभीर रूप से घायल हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय