Thursday, October 3, 2024

नोएडा पुलिस ने गस्त व चेकिंग में दो गांजा तस्करों समेत 7 को किया गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा पुलिस ने गस्त व चेकिंग के दौरान दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर दो किलो 6.50 ग्राम गांजा बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने 5 अन्य बदमाशों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार है।
थाना सेक्टर-49 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने अजय कुमार नामक युवक को सेक्टर-50 के पास से गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर इसके पास से पुलिस को डेढ़ किलो गांजा मिला है।
थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1 किलो 150 ग्राम गांजा बरामद किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि  थाना पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये गांजा तस्कर नरेन्द्र पुत्र बुद्धपाल को मेट्रो लाईन के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी काफी दिनों से अवैध रूप से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त था।
थाना सूरजपुर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार करें इनके पास से 20 हजार रुपए नकद, एक चाकू और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया की गिफ्तार आरोपियों के नाम सूरज पुत्र वंशराज और दीपक पुत्र संत विजय है। उन्होंने बताया कि यह लोग लूटपाट और चोरी की वारदातें करते हैं।
उन्होंने बताया कि मिग्सन सोसाइटी में रहने वाले दिनेश प्रताप सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ऋषि यादव, दीपक राजपूत और सुनील चतुर्वेदी उनकी सोसाइटी से लोहे के चार सिवर कवर चोरी किया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय