Saturday, October 5, 2024

यति नरसिंहानंद के बयान से भड़का मुस्लिम समाज, बुलन्दशहर में बवाल, गाज़ियाबाद में महंत का आश्रम घेरा

बुलंदशहर/ गाज़ियाबाद- गाज़ियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान को लेकर बवाल हो गया है। बुलंदशहर के सिकंदराबाद में जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की, वहीं देर रात यति नरसिंहानंद के आपत्तिजनक बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय ने डासना मंदिर का घेराव  करके नारे बाजी की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद ने आपत्तिजनक बयान दिया है, जिसके बाद उनके खिलाफ मुस्लिम समाज में आक्रोश है। यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी संख्या में डासना मंदिर के बाहर एकत्रित हुए और मंदिर का घेराव किया। सूचना मिलने पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने यति नरसिंहानंद के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है। देखे वीडियो –

डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान को लेकर  पूरे प्रदेश में ही बवाल मचा हुआ है। महंत के बयान से मुस्लिम समाज के लोग नाराज है।  महंत ने बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद और कुरान को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, इसको लेकर महंत के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।  महंत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और मुस्लिम समाज का गुस्सा सार्वजनिक तौर पर फूट पड़ा।

इसी के चलते बुलंदशहर के सिकंदराबाद में शुक्रवार को उस वक्त जमकर बवाल हो गया, जब जुमे की नमाज के बाद कुछ लोग इकट्ठा होकर नारेबाजी करने लगे। गद्दीवाडा इलाके में जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस जब इसका विरोध करने गयी, तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

बवाल के बाद मौके पर प्रशासन के आलाधिकारियों ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। डीएम-एसएसपी, पीएसी व कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

इस पत्थरबाजी में सिकंदराबाद कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर रवि रतन के घायल होने की खबर थी लेकिन एसएसपी ने बताया कि इंस्पेक्टर को कोई चोट नहीं आई है, वे पूर्ण स्वस्थ है।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और इस घटना में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है।  देखे एसएसपी का बयान –

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय