Wednesday, October 9, 2024

व्यापारी की हत्या कर शव नलकूप के टैंक में फेंका

हमीरपुर। जरिया थाना के पवई गांव के किराना व्यापारी की हत्या कर शव को गांव से कुछ दूर एक नलकूप के चिरही में फेंक दिया गया। ऊपर से लकड़ी डाल दी गई। मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रदीप की मोटरसाइकिल देवीदीन राजपूत के खेत में पड़ी देखी, जिसकी सूचना प्रदीप के परिजनों को दी। जब उसकी खोजबीन की तो वहीं पास में भूपसिंह के खेत में नलकूप की चिरही में प्रदीप का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

पवई गांव निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता (42) की थाना जरिया के ठीक सामने किराना की दुकान है। सोमवार शाम प्रदीप दुकान बंद करके घर पहुंचा और खाना खाकर बाइक से निकला। रात भर प्रदीप के घर न लौटने से परिजन भी परेशान रहे। उसका मोबाइल कवरेज क्षेत्र से बाहर बताता रहा। मंगलवार काे ग्रामीणों ने प्रदीप की बाइक गांव के बाहर खेत में पड़ी देखी, जिसकी सूचना उसके परिजनों को दी। इसके बाद लोगों ने उसकी आसपास खोजबीन की तो भूपसिंह राजपूत के खेत में लगे नलकूप के टैंक के अंदर प्रदीप का शव पड़ा था। उसके ऊपर लकड़ियां डाली गई थी ताकि किसी को जल्दी शव का पता न चल सके। प्रदीप का शव मिलने से परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना स्थल से सौ मीटर की दूरी पर लाठी-डंडे और खून के निशान मिले हैं। संभावना जताई गई है कि प्रदीप की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या करने के बाद शव को नलकूप के टैंक में फेंका गया है। मृतक के शरीर में धारदार हथियारों के भी निशान मिले हैं। मृतक के पिता धुव्रराम ने बताया कि प्रदीप शराब का आदी था। बीती रात काे वह शराब पीकर घर आया था। नशे में होने के कारण मारपीट के भय से दरवाजा नहीं खोला, जिससे वह वापस चला गया। मृतक अपने पीछे दो पुत्रियां वैष्णवी (12), काव्या (10) व पत्नी साधना को छोड़ गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, डॉग स्क्वायड एवं फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

थाना प्रभारी भरत ने बताया कि जांच कर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय