Thursday, October 10, 2024

शाहजहांपुर में यति नरसिंहानंद के खिलाफ मुस्लिमों ने किया प्रदर्शन

शाहजहांपुर। मुस्लिम पैगंबर पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ बुधवार को जनपद में विरोध प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

सदर बाजार थाना क्षेत्र में टाउन हॉल स्थित मस्जिद के बाहर भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग इकट्ठा हुए। यति नरसिंहानंद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे। भीड़ के कारण सड़क पर जाम लग गया। मुस्लिम समुदाय के लोगों का कहना है यति नरसिंहानंद ने पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के खिलाफ जो आपत्तिजनक टिप्पणियां की है, उसे बर्दास्त नहीं किया जाएगा। उनके इस भड़काऊ बयान से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। यह पहली बार नहीं है। इससे पहले कई बार यति नरसिंहानंद मुस्लिम समुदाय के पैगंबरों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान ईदगाह प्रबन्ध समति की ओर से राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को दिया गया। ज्ञापन के जरिये मांग की गई कि यति नरसिंहानंद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें तत्काल जेल भेजा जाए। इस मौके पर ईदगाह प्रबन्ध समति के अध्यक्ष राहत अली खां, सचिव सैय्यद कासिम राजा, शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी सहित भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय