Wednesday, October 9, 2024

गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने तीन लोगों से लूटा मोबाइल,तलाश जारी

गाजियाबाद। बेखौफ बदमाशों ने तीन लोगों से मोबाइल लूट लिए और फरार हो गए। पीडि़तों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। लूट की वारदात साहिबाबाद और कौशांबी थानाक्षेत्रों में हुई है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सत्यम एन्क्लेव आएएएम कालेज के पास रहने वाले शुभम कुमार का कहना है कि कालेज से घर लौट रहा था। जैसे ही वह कालेज से कुछ दूर पहुंचा तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसका आइफोन 16 लूट लिया और फरार हो गए। उसने शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। इसके बाद उसने पुलिस को तहरीर दी। एसीसी सफायर एक्सटेंशन थाना नंदग्राम निवासी राहुल कुमार का कहना है कि वह वह मोहननगर मेट्रो स्टेशन से राजनगर जाने के लिए ऑटो में सवार हुआ था। जैसे ही ही ऑटो माता के मंदिर से थोडा आगे निकला तो पीछे से पल्सर बाइक पर सवार होकर आए बदमाश ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया।

 

 

ऑटो चालक ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। उधर, सेक्टर तीन रचना वैशाली निवासी विशाल गुप्ता का कहना है कि वह बाजार से सामान लेकर घर लौट रहा था। उसी समय पीछे से स्कूटी पर आए बदमाश ने उसका मोबाइल छीन लिया और मैक्स हॉस्पिटल की ओर फरार हो गया। उसने यूपी 112 को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है उन्हें शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय