Friday, October 11, 2024

शामली में अंतरराज्यीय लूट गिरोह के सदस्यों से पुलिस की मुठभेड़, एक के पैर में गोली लगी, 4 गिरफ्तार

शामली। जनपद में बृहस्पतिवार की देर रात हसनपुर लुहारी की नांगल पुलिया के पास पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से अंतर्राज्यीय एटीएम लुट गिरोह का सदस्य घायल हो गया जबकि 3 अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चारों ने थानाभवन, देहरादून, हरिद्वार में वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। सूचना के बाद एसपी रामसेवक गौतम भी मौके पर पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसपी ने बताया कि थानाभवन थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ओर अन्य देर रात में गश्त कर रहे थे। इसी बीच हसनपुर लुहारी के पास पुलिस ओर बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से फायरिंग हुई। जिसमें पैर में गोली लगने से शाहजहांपुर जिले के सिंधौली निवासी बदमाश आशीष पुत्र राकेश घायल हो गया जबकि पुलिस ने उत्तराखंड के गढ़वाल के तपोवन लक्ष्मण जिला निवासी तन्मय शर्मा पुत्र संजीव कुमार, अस्मित भंडारी पुत्र विनोद भंडारी और मुजफ्फरनगर के दुधली निवासी अक्षय कुमार पुत्र ऋषिपाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने 30 सितम्बर की थानाभवन में एटीएम से चोरी के प्रयास की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त बुलेरो कार, तमंचा, 3 कारतूस बरामद किए गए।साथ ही 70 हजार रुपए, दो जोड़ी पायजेब, अंगूठी आदि भी बरामद किए गए।

 

एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों ने 4 अक्टूबर को देहरादून के रायपुर में भी एटीएम का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया था और तोड़फोड़ भी की थी। साथ ही हरिद्वार में भी एटीएम लुट का प्रयास किया था। सूचना पर एसपी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा किया एसपी ने पुलिस टीम को भी सम्मानित करने की बात कही है।

कई अन्य वारदातों को अंजाम देना भी किया स्वीकार

पुलिस के अनुसार, गिरोह के सदस्य विभिन्न राज्यों में एटीएम लुट, चोरी की वारदात को अंजाम देते है। गिरोह में कई अन्य सदस्य भी शामिल हो सकते हैं जिनकी जांच की जा रही है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय