Friday, October 11, 2024

गाजियाबाद में महिला के जेवर और 70 हजार की नकदी लेकर युवक फरार

गाजियाबाद। टीला मोड थानाक्षेत्र के गगन विहार में किराए पर रहने वाली महिला के परिवार के साथ एक युवक ने पहले मेलजोल बढाया और 15 हजार की नकदी उधार ले ली। इसके बाद आरोपी महिला के 70 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गया। महिला ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीला मोड थानाक्षेत्र के गगन विहार में किराए पर रहने वाली सीमा शर्मा का कहना है कि उनके पति फर्नीचर की दुकान पर नौकरी करते हैं। जिस मकान में वह रहती है उसी मकान में गंगा प्रसाद निवासी दिलशाद कालोनी शाहदरा दिल्ली भी रहता था। इसके चलते वह परिवार में घुल मिल गया। सीमा का कहना है कि कुछ दिन बाद गंगा प्रसाद ने उससे 15 हजार रुपये उधार लिए थे। आरोप है कि कुछ दिन बाद वह उसके संदूक का ताला तोडक़र वहां से 70 हजार की नकदी, सोने और चांदी के जेवर लेकर फरार हो गया। उक्त रुपये और जेवर उसने अपनी ननद की शादी के लिए रखे थे।

 

 

चोरी का पता उस समय लगा जब घर में सफाई का काम शुरू हुआ। उसके संदूक का ताला टूटा हुआ था और उसमे से नकदी, जेवर और अन्य सामान गायब था। इसके बाद उसने गंगा प्रसाद को फोन किया, लेकिन उसने नहीं उठाया। महिला का कहना है कि इसे बाद वह उसकी बुआ के पास गई और पूछताछ की तो बुआ और उसके लडके देशराज ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की। पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय