Monday, October 14, 2024

विधायक मदन भैया के समर्थकों को ‘खाल में भुस’ भर देने की धमकी, विधायक ने मामला संभाला

खतौली। भगवान बाल्मिकी प्रकट दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले सम्मान समारोह का निमंत्रण पत्र देने गए नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर धामा के साथ विधायक मदन भैया के समर्थकों ने सरे बाज़ार बदसलूकी कर दी।

इसके बाद मोहल्ला देवीदास पहुंचे विधायक मदन भैय्या के सामने सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सुधीर धामा ने उन्हीं समर्थकों को जमकर खरी खोटी सुनाकर खाल में भुस भरने की धमकी दे दी। बात बढऩे से रोकने के लिए विधायक मदन भैय्या ने सुधीर धामा और समर्थकों के बीच आकर मामला शांत किया। विधायक मदन भैया के समर्थकों और सफाई कर्मचारी संघ अध्यक्ष सुधीर धामा के बीच हुई हॉट टॉक का मामला नगर में चर्चाओं में रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार आगामी 16 अक्तूबर को भगवान बाल्मिकी प्रकट दिवस पर सुधीर धामा द्वारा नगर पालिका परिषद खतौली में एक सम्मान समारोह का आयोजन कराया जा रहा है। रविवार को एक दिवंगत व्यक्ति के परिजनों को सांत्वना

देने बड़ा बाज़ार में आए विधायक मदन भैय्या को बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने हेतु सुधीर धामा निमंत्रण पत्र देने गए थे।

आरोप है कि विधायक मदन भैया के एक मकान के अंदर होने के दौरान बाहर खड़े कुछ समर्थकों ने सुधीर धामा के साथ लूज टॉक कर दी। जिस पर सुधीर धामा निमंत्रण पत्र दिए बिना ही मौके से चले गए। बताया गया कि इसके फ़ौरन बाद ही विधायक मदन भैया एक दिवंगत व्यक्ति के परिजनों को सांत्वना देने मोहल्ला देवदास पहुंच गए। जहां सुधीर धामा का विधायक समर्थकों से फिर आमना सामना हो गया।

चर्चा है कि इसके बाद बिफरे सुधीर धामा ने विधायक मदन भैया के सामने ही इनके समर्थकों को जमकर खरी खोटी सुनाकर इनकी खाल में भुस भरने की धमकी तक दे डाली। बताया गया कि मामले बढ़ता देख विधायक मदन भैया ने मामला शांत किया।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सफाई कर्मचारी संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए पालिका कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया था। पालिका चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के आश्वासन पर सफाई कर्मचारियों ने धरना समाप्त कर दिया था। जिसके बाद अध्यक्ष सुधीर धामा ने मांगे शीघ्र पूरी ना होने पर जनप्रतिनिधियों के घर कार्यालयों में कूड़ा भरने की चेतावनी दी थी।

 

चर्चा है कि सुधीर धामा की इस चेतावनी को कुछ विधायक समर्थकों ने दिल से लगा लिया था। जिसकी परिणीति में रविवार को सामना होने पर विधायक समर्थकों ने सुधीर धामा के साथ कथित लूज टॉक कर दी। जिसके चलते मामला कहासुनी तक पहुंच गया। इसके अलावा चर्चा है कि विधायक मदन भैया जब भी क्षेत्र में आते हैं। इन्हें कुछ चुनिंदा समर्थक अपनी घेराबंदी में रखते हैं।

 

विधायक मदन भैया के प्रेस प्रतिनिधि द्वारा विधायक के क्षेत्रीय भ्रमण के जो फोटो समाचार पत्रों में छपवाने हेतु भेजे जाते हैं, इनमे भी इन्हीं समर्थकों का वर्चस्व रहता है। रविवार को विधायक मदन भैया कस्बे में दो जगहों पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे, लेकिन विधायक के प्रेस प्रतिनिधि ने जो फोटो सोशल मीडिया पर डाला उसमे भी विधायक के साथ चुनिंदा समर्थकों में शामिल एक समर्थक ही दिखाई दे रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय