Thursday, October 17, 2024

मुजफ्फरनगर में ससुरालियों ने युवक को पहनाई जूतों की माला, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने छुड़वाया

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक को तालिबानी सजा दी गई। घटना में युवक के गले में जूतों-चप्पलों की माला पहनाकर उसकी वीडियो वायरल की गई, और फिर उसे लोहे की जंजीरों से बांधकर एक सुनसान मकान में बंधक बना दिया गया। पुलिस की सक्रियता के चलते युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया और आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

बता दें कि मुजफ्फरनगर के थाना छपार के गाँव खुड्डा से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है, जहाँ ससुराल पक्ष ने एक  युवक को बंधक बनाकर तालिबानी सजा दी। इस घटना में युवक, जिसका नाम यासिर अरफ़ात है, सहारनपुर के सोहनचिड़ा गाँव का निवासी है और वह बुधवार को सऊदी अरब से लौटा था। वह अपनी पत्नी शहजादी को लेने अपनी अल्टो गाड़ी से छपार के खुड्डा गाँव पहुंचा, लेकिन किसी बात को लेकर ससुराल वालों से अनबन हो गई।

इस विवाद के बाद, यासिर को ससुराल पक्ष ने बंधक बनाकर उसे जूतों-चप्पलों की माला पहनाई और उसका वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद, उसे लोहे की जंजीरों से बांधकर बेरहमी से मारपीट की गई और एक सुनसान मकान में बंधक बनाकर रखा गया। जब यासिर के परिजनों को यह वीडियो मिला, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बंधक बनाए गए यासिर को सकुशल मुक्त कराया और आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, और मामले की पूरी जांच की जा रही है।

यासिर अरफात के भाई गुलफाम ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनका भाई सुबह सऊदी अरब से वापस आया था और अपनी पत्नी शहजादी को लेने खुड्डा गाँव गया था, जहाँ उसकी शादी हुई थी। जब वह दोपहर करीब 2 बजे वहाँ पहुँचा, तो कुछ समय बाद उन्हें एक वीडियो मिला जिसमें यासिर को जंजीरों से बांधकर, पैरों में बेल्ट और गले में जूतों की माला पहनाकर बंधक बनाया गया था। वीडियो में यासिर के साथ मारपीट हो रही थी, और उसे गालियाँ दी जा रही थीं।

गुलफाम और उनका परिवार इस वीडियो को देखकर घबरा गए और तुरंत छपार थाने पहुंचे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और गुलफाम के साथ मौके पर पहुँचकर यासिर को छुड़ाया। यासिर की अल्टो गाड़ी जो वह अपने चाचा के बेटे से लेकर आया था, वहाँ नहीं मिली। यासिर को एक अन्य घर में बंधक बनाकर रखा गया था, जहाँ से वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था। पुलिस को उसकी आवाज सुनाई दी और उन्होंने उसे सकुशल मुक्त कराया।

गुलफाम ने बताया कि यासिर को मशव्वर और संनवर के घर में बंधक बनाया गया था। उन्होंने पुलिस का आभार व्यक्त किया, क्योंकि समय रहते पुलिस ने उसे बचा लिया, वरना आरोपियों का इरादा उसे जंगल में ले जाकर मारने का था।

CO सदर राजू शाव ने बताया कि बुधवार शाम 8 बजे छपार पुलिस को सूचना मिली कि छपार क्षेत्र में एक व्यक्ति को बंधक बनाया गया है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और एक घंटे के भीतर ग्राम खुड्डा से बंधक बनाए गए युवक यासिर अरफात को सकुशल बरामद कर लिया।

 

यासिर अरफात, जो सहारनपुर के सोहनचिड़ा गाँव का निवासी है, उसी दिन सऊदी अरब से लौटा था और अपनी पत्नी को ससुराल ग्राम खुड्डा से लेने आया था। पूछताछ के दौरान, उसकी पत्नी के भाइयों ने आरोप लगाया कि यासिर और उसके ससुराल वाले उसकी पत्नी के साथ मारपीट करते थे। इसके अलावा, उन पर यह भी आरोप लगाया गया कि उन्होंने पत्नी के साथ बलात्कार करवाने की कोशिश की, जिसके चलते उसे बंधक बनाया गया था।

 

पुलिस ने यासिर को सकुशल छुड़ाकर छपार थाने लाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है, और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सक्रिय हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय