Friday, October 18, 2024

ग्रेनो प्राधिकरण ने बुलडोजर चलाकर ग्रुप हाउसिंग प्लाट को कराया अतिक्रमण मुक्त

नोएडा । ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिसरख गांव में कब्जा प्राप्त आवंटित भूखंड पर बाउंड्री कर ग्रुप हाउसिंग आवंटी को निर्माण न करने देने पर प्राधिकरण ने पुलिस की मदद से कार्रवाई करते लगभग 33000 वर्ग मीटर जमीन की बाउंड्री को ध्वस्त कर अतिक्रमण से मुक्त करा दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। प्राधिकरण की टीम अतिक्रमण हटाने की लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में वर्क सर्किल तीन की टीम ने बिसरख गांव के एक खसरा संख्या  के कुछ हिस्से पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया। कुछ लोग लगभग 33000 वर्ग मीटर के कुछ हिस्से पर बाउंड्री करके जमीन कब्जाने की कोशिश कर रहे थे।

 

ओएसडी अभिषेक पाठक, नायब तहसीलदार पुष्पा यादव और वर्क सर्किल तीन के प्रभारी नरोत्तम चैधरी की टीम ने अवैध निर्माण को ढहा कर जमीन खाली करा ली है। ओएसडी अभिषेक पाठक ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की जमीन कब्जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने परियोजना विभाग के सभी वर्क सर्किल प्रभारियों को अपने एरिया में जमीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए कड़ी नजर रखने और अतिक्रमण की सूचना मिलते ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

 

एसीईओ सुनील कुमार सिंह ने अपील की है कि अगर कहीं पर अवैध रूप से जमीन कब्जा कर कॉलोनी काटी जा रही है तो उसमें अपनी गाढ़ी कमाई न फंसाएं। ग्रेटर नोएडा में कहीं भी जमीन खरीदने से पहले प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय