Friday, October 18, 2024

दिल्ली के शाहदरा में एक घर में लगी आग, दो की मौत

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के भोलानाथ नगर स्थित एक मकान में शुक्रवार को आग लग गई।

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, भोलानाथ नगर में गली नंबर 11 के मकान नंबर 197 सी में शुक्रवार तड़के आग लगने की घटना हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि मकान में आग एसी के जरिए लगी थी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। पड़ोसियों ने बताया कि आग सुबह 5:05 बजे के आसपास लगी थी। स्थानीय निवासियों ने आग की लपटों और धुएं को देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। लोगों का कहना है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में एक से डेढ़ घंटे का समय लग गया, क्योंकि सड़कों पर काफी गाड़ियां खड़ी होने से जिसके चलते रास्ता बाधित था।

मकान में फंसे दो लोगों को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। मृतकों की पहचान शिल्पी गुप्ता (40) और उनके बेटे प्रणव (16) के रूप में हुई। हादसे में घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस और फायर विभाग इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय