Friday, October 18, 2024

खतौली एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने किया उचित दर दुकानों का निरीक्षण

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर में आज उपजिलाधिकारी खतौली मोनालिसा जौहरी ने पूर्ति निरीक्षक राजेश कुमार के साथ नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों की उचित दर दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने खतौली की सहकारी समिति और ग्राम उमरपुर लिसौडा एवं ग्राम लाडपुर की उचित दर दुकानों का दौरा किया। निरीक्षण के समय दुकानों पर राशन वितरण किया जा रहा था, और उपस्थित कार्डधारकों ने विक्रेताओं से खाद्यान्न प्राप्त करने पर संतोष व्यक्त किया। सरकारी उचित दर दुकानों पर सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी पाई गईं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वितरण प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपजिलाधिकारी खतौली मोनालिसा जौहरी ने उचित दर विक्रेताओं को निर्देश दिया कि वे नियमानुसार राशन का वितरण करें और ई-केवाईसी (इलेक्ट्रॉनिक केवाईसी) की प्रक्रिया 100% पूरी करें। साथ ही, वितरण से संबंधित सभी अभिलेखों को अद्यतन रखने के निर्देश भी दिए गए।

 

 

एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने स्पष्ट चेतावनी दी कि यदि राशन वितरण से संबंधित कोई शिकायत प्राप्त होती है, तो संबंधित विक्रेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश विक्रेताओं को जवाबदेह बनाने और सार्वजनिक वितरण प्रणाली को पारदर्शी बनाए रखने के उद्देश्य से दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय