Friday, May 17, 2024

समाजवादी पार्टी उतरी वकीलों के समर्थन में, अखिलेश का समर्थन पत्र हापुड़ के वकीलों को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ -समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार समाजवादी अधिवक्ता सभा का एक प्रतिनिधिमण्डल समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिकन्दर यादव के नेतृत्व में हापुड में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से भेंट कर उन्हें पार्टी के समर्थन का भरोसा दिलाया है।


यहां पार्टी की ओर से रविवार को दी गयी जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में समाजवादी अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय महासचिव हैदर अब्बास एडवोकेट तथा समाजवादी अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सिराज अहमद खां एडवोकेट, अधिवक्ता सभा के राष्ट्रीय सचिव दिलीप पाठक, राष्ट्रीय सचिव जुल्फिकार अली, समाजवादी पार्टी हापुड़ के जिलाध्यक्ष बबलू प्रधान, जिला महासचिव श्री मो0 बिलाल, अधिवक्ता सभा गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र कसाना, अधिवक्ता सभा गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्ष विनीत कुमार यादव, अधिवक्ता उच्च न्यायालय देवेन्द्र प्रताप सिंह एवं सर्वेश सिंह शामिल रहे। 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


हापुड़ बार एसोसिएशन को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा जारी समर्थन पत्र दिया एवं हापुड़ पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर बर्बर लाठीचार्ज एवं दर्ज किए गये फर्जी मुकदमों की निंदा की गई। हापुड़ बार की लड़ाई में समाजवादी पार्टी का पूरा सहयोग एवं समर्थन दिये जाने का भी भरोसा दिया गया।


समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल ने लाठीचार्ज में घायल अधिवक्ताओं से भी मुलाकात की और उनको सहयोग का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमण्डल के साथ दिल्ली प्रदेश के अधिवक्ता मोहम्मद मुकीम व मोहम्मद राशिद, चंदौली के अधिवक्ता अमित आदि भी सहयोग व समर्थन के लिए हापुड़ पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल ने हापुड़ बार को यह आश्वासन भी दिया कि उच्च न्यायालय के रिटायर्ड न्यायाधीश के नेतृत्व में एसआईटी गठित कराने का प्रयास भी किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय