Saturday, October 19, 2024

देवबंद में ट्यूबवैलों पर हो रही चोरियों का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार,दो साथी फरार 

देवबंद (सहारनपुर)। क्षेत्र में लगातार ट्यूबवेलों पर हो रही चोरियों का पुलिस ने खुलासा करते हुए चेकिंग के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। गिरफ्त में आए आरोपी के कब्जे से पुलिस को तीन किलो तांबे का तार बरामद हुआ है।
जानकारी के अनुसार गंगोह-बड़गांव मार्ग पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने झबीरन गांव के मोड पर सामने से आ रहे तीन लोगों को रूकने का इशारा किया। इस दौरान पुलिस को देखकर फरार होने लगे। पुलिस ने कुछ दूरी पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके कब्जे से तीन किलो तांबे का तार और ट्यूबवेल की मोटर खोलने के औजार बरामद हुए है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी लबकरी गांव निवासी दीपक है।
जिसने पूछताछ में बताया कि पिछले करीब दो माह के भीतर वह साथियों के साथ कुरडी और बढेडी मजबता में दस ट्यूबवेल से मोटर निकालकर उनका तार चोरी कर चुके हैं। जिन्हें राह चलते कबाड़ियों को बेच देते थे। उन्होंने बताया कि कुरडी गांव में मनोज त्यागी की ट्यूबवेल और लबकरी में मोहम्मद आकिल, शाहिद, मोहम्मद आमिल, गुलबहार, अब्दुल खालिक, मोहम्मद जावेद और जुबेर अहमद के मोटर की तार चोरी कर चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय