Tuesday, October 22, 2024

गाजियाबाद में विमान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज

गाजियाबाद। साहिबाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पर विमान को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एयरपोर्ट की सुरक्षा अधिकारी पिंकी कुमारी की तहरीर पर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स के यूजर के खिलाफ टीला मोड़ थाने में केस दर्ज किया। बता दें शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर धमकी दी गई थी। पुलिस अब जांच कर रही है कि आरोपी कौन है और कहां रहता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पिंकी कुमारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि शनिवार सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर धमकी भरा मैसेज पोस्ट किया गया था। जिसमें लिखा था कि चार विमानों, एस-5431, एस- 5222, एस-5225 और एस-5234 में बम रखे हैं। चारों विमानों में कोई भी नहीं बच पाएगा। बचा सकते हो तो जल्दी करो।

 

 

 

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि एक्स यूजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर नियमानुसार एयरपोर्ट को 48 घंटे तक अलर्ट मोड पर रखा गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी व एयरलाइंस से लगातार संपर्क बना हुआ है। आरोपी की पहचान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सोशल प्लेटफार्म एक्स से भी डिटेल मांगी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय