Tuesday, October 22, 2024

शख्स ने सलमान खान को दी धमकी,खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताया था करीबी,अब मांग रहा माफी

नई दिल्ली। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पिछले हफ्ते ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर के जरिए धमकी मिली थी। हालांकि, अब इस धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांग ली है। सूत्रों के अनुसार, उस व्यक्ति ने कहा कि यह मैसेज गलती से भेजा गया था और उसने इसके लिए माफी मांगी है। इस मामले ने कई सवाल खड़े कर दिए थे, लेकिन माफी के बाद स्थिति में कुछ स्थिरता आई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को धमकी भरे मैसेज भेजने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में मिली है, और इस पर पुलिस की एक टीम वहां पहुंची हुई है। सूत्रों के अनुसार, उस व्यक्ति ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया था और यह दावा किया कि वह सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच सुलह करवा सकता है।

 

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर जो धमकी भरा मेसेज मिला था, उसमें कहा गया था कि अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। यह मामला न केवल सलमान खान के लिए, बल्कि पूरे फिल्म उद्योग के लिए चिंताजनक है, और पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भेजे गए धमकी भरे मैसेज में आरोपित ने यह दावा किया था, “इसे हल्के में न ले, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।”

इस धमकी भरे मैसेज के मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्हाट्सएप नंबर यूजर के खिलाफ बहुत गंभीरता से कार्रवाई की है और मामले की जांच में जुट गई है। यह धमकी खास तौर पर चिंताजनक है, क्योंकि सलमान खान को यह धमकी तब मिली जब उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को मुंबई में शूटर्स ने सरेआम हत्या कर दी थी। पुलिस सलमान खान की सुरक्षा को लेकर भी कदम उठा रही है, और मामले में तेजी से जांच कर रही है ताकि आरोपित को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय