Friday, May 17, 2024

प्यार में तकरार, तो बीवी बनी गर्लफ्रैंड को पिलाया जबरन ज़हर, हत्या का प्रयास, एसपी सिटी ने की कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। प्रेम प्रसंग के चलते पांच साल पहले बीवी बनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए शौहर इस कदर आमादा हो गया है कि वो तमाम तरह के हथकंड़े अपना रहा है। पहले जबरन गर्भपात कराकर बांझ साबित करने पर तुला रहता, फिर हाथ तोड़ा और फिर जबरन जहर घोलकर पिला दिया। तीन दिन अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझने के बाद घर पहुंची पीड़िता आरोपी शौहर और उसका साथ देने वालों पर कार्रवाई कराने के लिए पुलिस के चक्कर काट रही है। अब मामला संज्ञान में आते ही एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला सुभाषनगर में किराए पर रह रही मुस्कान ने अपने शौहर मेहताब पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुस्कान का कहना है कि 5 साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी। पहले सब ठीक ठाक चला, लेकिन अब शौहर अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाना चाहता है। जिसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकता है। मुस्कान की माने तो गर्भपात कराकर पहले उसे बांझ साबित करने की कोशिश की गई। 31 मार्च को इस कदर पीटा कि उसका हाथ टूट गया और जब इससे भी मन नहीं भरा तो 2 अप्रैल की शाम को शौहर मेहताब ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे जहर खोलकर जबरन पिला दिया और फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच उसके कमरे पर पहुंची मां ने उसे बेसुध देखा, तो मोहल्लेवासियों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। तीन दिन अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती रही। पूरे मामले की जानकारी होने के बाद भी नई मंडी कोतवाली ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि मीमो मिलने के बाद नई मंडी पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीडिता के बयान भी दर्ज किए थे। हालांकि इस संबंध में जैसे ही एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत को जानकारी हुई, उन्होंने तुरंत नई मंडी कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया।

पीड़िता अपने मायके में रह रही है, जबकि आरोपी शौहर फरार है। अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस इस मामले में कब एक्शन लेती है और क्या कार्रवाई करती है?

थाना नई मंडी में पीडिता मुस्कान द्वारा तहरीर दी गई है, जिसमें पीड़िता ने ससुरालियों पर आरोप लगाए है कि उन्होंने उसके साथ दहेज और अन्य चीजों को लेकर प्रताड़ना की है, जिसके संबंध में थाना नई मंडी को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय