Tuesday, October 22, 2024

मुज़फ्फरनगर में दामाद ने ससुर के बड़े भाई की फावड़े से की हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

मुजफ्फरनगर। जनपद में छोटे भाई कालूराम ने दामाद के साथ मिलकर बड़े भाई बूटाराम की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

जानकारी के अनुसार नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर में छोटे भाई कालूराम ने दामाद संजीव के साथ मिलकर बड़े भाई बूटा राम (65) की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी। दोनों भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला रहा है। पुलिस ने संजीव को पकड़ लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों भाइयों के घर बराबर-बराबर हैं। कालूराम के परिवार में बेटा नहीं है। उसने अपने घर पर अपनी बेटी रीमा व उसके पति संजीव को काफी समय से रखा हुआ है। दोनों भाइयों में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। दोनों भाई बूटाराम के घर के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी संजीव भी वहां पहुंच गया।

इसी बीच किसी बात पर तीनों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि कालूराम ने पकड़ लिया, तब संजीव ने अपने ससुर के बड़े भाई बूटाराम पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने तलाश कर संजीव को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय