Friday, October 25, 2024

बालू की दीवार ढह चुकी है, एनडीए को सभी 9 सीटों पर मिलेगी जीत- केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को पूरा भरोसा है कि उपचुनाव में एनडीए की जीत होगी और सभी 9 सीट गठबंधन के खाते में जाएगी। उन्होंने कहा कि सपा की गुंडागर्दी और धोखे से लोग बेहद नाराज हैं। डिप्टी सीएम मौर्या ने अपने प्रत्याशियों को अग्रिम बधाई भी दी। उन्होंने कहा, मुझे पूर्ण विश्वास है कि 9 विधानसभा सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी भारी मतों से चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचेंगे। मैं अपनी ओर से सभी प्रत्याशियों को बधाई देता हूं।

समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा, सपा की गुंडागर्दी और पीडीए के नाम पर जो धोखा है। परिवारवाद, जातिवाद, दंगावाद जो उनका इतिहास रहा है। इसलिए लोगों ने उन्हें नकार दिया है। लोकसभा के चुनाव में उन्हें क्षणिक सी सफलता मिली थी। वो बालू की दीवार की तरह थी अब ढह चुकी है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत से यह बात साबित हो चुकी है कि भाजपा ही वर्तमान है और भाजपा ही भविष्य है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फूलपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी के नामांकन पर उन्होंने कहा, जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस ने दूध में गिरी मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया। जबकि, दोनों विधानसभा का चुनाव लड़े थे। सपा के साथ लोकसभा में समझौता था तो विधानसभा में भी हो सकता था। लेकिन, सपा ने कांग्रेस को एक भी सीट नहीं दी। कांग्रेस मुक्त भारत बन रहा है और सपा मुक्त उत्तर प्रदेश बन रहा है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद उपचुनाव में भाजपा और एनडीए के प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे।

इस पर डिप्टी सीएम ने कहा, संजय निषाद हमारी पार्टी के सहयोगी दल के नेता हैं मंत्रिपरिषद के हिस्सा हैं और वह बहुत ही समझदार हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारा जो एनडीए का ग्रुप है वह उपचुनाव को मिलकर लड़ रहा है और एनडीए के सभी प्रत्याशी जीतेंगे।

बता दें कि यूपी की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। आज नामांकन का आखिरी दिन है। जो प्रत्याशी नामांकन नहीं करा पाए हैं वह आज नामांकन दाखिल करेंगे। 13 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और 23 नवंबर को परिणाम आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय