Monday, May 20, 2024

यूपी में छह सीएमओ समेत 12 स्वास्थ्य अधिकारियों का तबादला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- उत्तर प्रदेश सरकार ने बुधवार शाम छह मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) समेत स्वास्थ्य विभाग के 12 वरिष्ठ अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

अधिकृत सूत्रों ने बताया कि मुरादाबाद के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (एसीएमओ) डा विश्राम सिंह काे बरेली का मुख्य चिकित्साधिकारी नियुक्त किया गया है जबकि हरदोई के एसीएमओ डा राजकुमार को अंबेडकरनगर का सीएमओ बनाया गया है। कानपुर देहात जिला चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर तैनात डा नरेन्द्र कुमार बाजपेई को सिद्धार्थनगर सीएमओ के पद पर भेजा गया है जबकि सिद्धार्थनगर के सीएमओ डा विनोद कुमार अग्रवाल अब लखनऊ स्थित स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में संयुक्त निदेशक का पदभार संभालेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने बताया कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी गोरखपुर डा मुकेश कुमार को बलरामपुर का नया सीएमओ बनाया गया है जबकि मौजूदा सीएमओ डा सुशील कुमार का ट्रांसफर लखनऊ स्थित स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर कर दिया गया है। कौशांबी के एसीएमओ डा रामानुज कनौजिया को संतकबीरनगर का सीएमओ नियुक्त किया गया है वहीं बस्ती के सीएमओ डा रूद्र प्रसाद का तबादला प्रयागराज स्थित टीबी सप्रू चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि बलिया के सीएमओ डा जयंत कुमार का ट्रांसफर देवीपाटन मंडल बांदा में चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक के पद पर किया गया है। प्रयागराज स्थित टीबी सप्रू चिकित्सालय में वरिष्ठ परामर्शदाता डा रमाशंकर दूबे का तबादला बस्ती के सीएमओ के तौर पर किया गया है जबकि संतकबीरनगर के सीएमओ डा अनिरूद्ध कुमार का तबादला लखनऊ स्थित स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में संयुक्त निदेशक के पद पर कर दिया गया है। संयुक्त निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण चित्रकूट धाम मंडल बांदा डा विजयपति द्विवेदी का तबादला बलिया में सीएमओ के पद पर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय