Saturday, October 26, 2024

मुज़फ्फरनगर के जौला निवासी का मेरठ में मिला था शव, गांव के ही तीन युवकों ने रुपये के चक्कर में की थी हत्या

मेरठ। 24 अक्टूबर को थाना सरूरपुर क्षेत्र के ग्राम गोटका के पास नहर किनारे जंगल में अज्ञात व्यक्ति का गोली लगा शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान मुरसलीन पुत्र मीरहसन निवासी ग्राम जौला थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई थी। इस संबंध में थाना सरूरपुर पर मु0अ0सं0 269/2024 धारा 103(1)/3(5) बीएनएस में मुकदमा दर्ज हुआ था।

थाना सरूरपुर प्रभारी अजय शुक्ला एवं स्वाट टीम की संयुक्त टीम ने हत्या का मात्र नौ घंटे के अन्दर खुलासा कर तीन हत्यारोपी मुजम्मिल पुत्र हामिद, हारून उर्फ मुखिया पुत्र नूर मोहम्मद व आस मौहम्मद पुत्र हामिद निवासीगण जौला बुढाना जिला मुजफ्फरनगर को थाना सरूरपुर क्षेत्र के हर्रा मोड़ से गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हत्यारोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा 315 बोर व बाइक का क्लच का तार और मृतक मुरसलीन के एक जोडी चप्पल बरामद की गई है।

मृतक द्वारा पहनी गई शर्ट पर टेलर का स्टीकर गोल्डन बुढाना लगा हुआ था। उक्त स्टीकर को छानबीन करने के लिए पुलिस को रवाना करके गोल्डन बुढाना टेलर से सम्पर्क किया गया। टेलर द्वारा मृतक के शव की पहचान मुरसलीन के रूप में की। शव की शिनाख्त के लिए थाना सरूरपुर पुलिस व एसओजी टीम द्वारा ग्राम जौला थाना बुढाना जाकर मुरसलीन के परिजनों से सम्पर्क किया गया।

परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त मुरसलीन पुत्र मीर हसन उपरोक्त के रूप मे की गई। इसके बाद मृतक के पुत्र तासीन द्वारा थाना सरूरपुर पर नामजद अभियोग पंजीकृत कराया गया। पुलिस विवेचना के दौरान नामजद अभियुक्तों को हर्रा मोड थाना सरूरपुर से घटना में प्रयुक्त वाहन स्विफ्ट डिजायर कार के साथ गिरफ्तार किया गया।

हत्यारोपियों ने बताया कि मृतक मुरसलीन ने हत्यारोपियों आस मोहम्मद व मुजम्मिल की सात बीघा जमीन खरीदने के लिए रुपये दिए थे। जबकि हत्यारोपियों ने जमीन किसी दूसरे को बेच दी थी। उसके बाद से मृतक अपने रुपयों को वापस मांग रहा था। इसी रंजिश के कारण अभियुक्तगण द्वारा मुरसलीन की हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय