Sunday, October 27, 2024

सहारनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारी से की मारपीट,मोबाइल व बाइक लूटकर हुए फरार

सहारनपुर (नानौता)। बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने एक कंपनी के कर्मचारी से मारपीट करते हुए मोबाइल व बाइक लूट ली और फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव उमाही राजपूत निवासी जबर सिंह पुत्र रोहताश से बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर मारपीट करते हुए मोबाइल व बाइक लूट ली। जाते वक्त बदमाश पीड़ित को कपड़े व बेल्ट से बांध गए। किसी तरह बंधनमुक्त होकर पीड़ित ने वहां से गुजर रही डायल 112 पुलिस को वारदात के बारे में बताया। जबर सिंह सहारनपुर रोड स्थित यूनिटेक कंपनी में कर्मचारी है।

फिलहाल उसकी रात 12 बजे से सुबह 8 बजे तक नाइट ड्यूटी चल रही है। बीती देर रात जबर सिंह बाइक से यूनिटेक की बस में बैठने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह गांव खुड़ाना रेलवे अंडरपास से निकला तो दो बाइकों पर सवार चार हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने जबर सिंह के साथ तमंचों मारपीट की।
बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनकर उससे अपने एकांउट में 28 हजार रुपयों को ट्रांसफर करने का प्रयास किया लेकिन किन्ही कारणों से रुपया ट्रांसफर नहीं हो पाए। इस पर बदमाश जबर सिंह को कपड़े व उसकी बेल्ट से बांधकर बाइक, मोबाइल तथा उसकी जेब से 300 रुपये निकालकर फरार हो गए।
बदमाशों के जाने के बाद किसी तरह जबर सिंह बंधनमुक्त हुआ और सड़क पर पहुंचा। इसी दौरान वहां से डायल 112 की गाड़ी गुजरी तो उसने पुलिसकर्मियों को घटना से अवगत कराया। तत्पश्चात डायल 112 पीड़ित को थाने लेकर पहुंची। पुलिस ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय