Thursday, June 13, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती को भगा ले गया गैर संप्रदाय का युवक, भाकियू ने थाने पर दिया धरना

मोरना। क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने गैरसंप्रदाय के युवक पर उसकी पुत्री को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए थाने पर पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। युवती की बरामदगी की मांग को लेकर बुधवार को भाकियू अराजनैतिक के कार्यकर्ताओं ने थाने पर पहुंचकर धरना-प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पर तहरीर देकर बताया था कि बीते शनिवार की देर रात खाना खाकर वह अपने घेर में सोने के लिए चला गया था। मौका देखकर गांव का ही एक युवक रात में उसकी पुत्री को बहला फुसला कर ले गया था। रविवार की सुबह पीडि़त घर पहुंचा और अपनी पुत्री को घर से गायब पाया, तो उसने अपनी पुत्री को इधर-उधर तलाश किया, लेकिन उसकी पुत्री का कहीं भी पता नहीं चल पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त ने आरोपी पर उसकी पुत्री को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए पुत्री को बरामद करने और आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शाहनुर की तलाश शुरू कर दी है।

बुधवार की शाम को युवती की बरामदगी की मांग को लेकर भाकियू अराजनैतिक के कार्यकर्ताओं ने थाने पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही और युवती जल्द से जल्द बरामदगी की मांग की है। धरना देने वालों में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अनुज अहलावत, निशांत चौधरी जिला उपाध्यक्ष, मंडल महासचिव विपिन त्यागी, अंकित जावला ब्लॉक अध्यक्ष, ब्लॉक महासचिव अशोक फौजी, धीरज त्यागी, राधेश्याम त्यागी, आकाश चौधरी, अनुज धीमान, लियाकत, पवन, सुनील आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय