Monday, October 28, 2024

फिर एक बार डिलेवरी ब्वाॅय ने सड़क हादसे में गवाई अपनी जान

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र अन्तर्गत रविवार की देर सायं अज्ञात वाहन के रौंदने से डिलीवरी ब्वॉय की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस एवं परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है।

थाना जसराना क्षेत्र के गांव सलेमपुर खुटियाना निवासी मेघ सिंह का पुत्र नरेंद्रपाल (34) डेल्हीबेरी कम्पनी में डिलीवरी ब्वॉय के रुप में कार्य करता था। रोज की भांति वह रविवार को भी शिकोहाबाद स्थिति कम्पनी के ऑफिस से सामान लेकर जसराना एवं पाढ़म क्षेत्र के लिए निकला था। सायं डिलीवरी करने के बाद रुपए एवं सामान जमा कराने के लिए बाइक से शिकोहाबाद जा रहा था। एटा-शिकोहबाद मार्ग पर उतरारा एवं पट्टी के बीच में अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद जहां वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया वहीं मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही परिजन व कम्पनी के लोग भी पहुंच गए। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है। थाना प्रभारी जसराना अंजीश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय