Friday, September 20, 2024

शार्क टैंक के अशनीर ग्रोवर ने उड़ाया मज़ाक तो उर्फी जावेद ने ऐसे किया पलटवार, बोली- “यह दोगलापन अपने पास रखो”

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने ‘शार्क टैंक इंडिया’ के जज रहे अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी ग्रोवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद उन पर हमला किया। पिछले साल दिसंबर में ‘भारत पे’ की शिकायत पर 81 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी को लेकर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अशनीर की एक थ्रोबैक क्लिप शेयर की, जहां वह उर्फी के सेलिब्रिटी स्टेटस का मजाक उड़ा रहा था। इतना ही नहीं, वह उनके कपड़ों की पसंद पर भी हंस रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है: कौन बंदी है वो उर्फी जावेद, क्या नाम है उसका? सेलेब्रिटी तो वो भी है। कभी वो जींस नीचे की जगह ऊपर पहन के आ जाएगी। तो उसका कोई मतलब नहीं है।

उर्फी ने ‘भारत पे’ के साथ धोखाधड़ी की एक खबर साझा करते हुए, उस पर ताली बजाई। साथ ही उन्होंने इसे कैप्शन दिया: और यह इनका ‘कोर’ है ‘करोड़’ का फ्रॉड करना, तभी तो ये सेलेब्रिटी हैं।

बता दें कि दोनों के बीच यह विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ है। इन सब के बाद उर्फी का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो अशनीर की किताब ‘दोगलापन’ को लेकर उन्हें दोगला अशनीर बता रही हैं। वीडियो में उर्फी बोलती हुई दिख रही हैं, “गलती से मुझे ये किताब रास्ते में बुकवाले ने दे दी, ले लो मुझे नहीं चाहिए.. ये दोगलापन अपने पास रखो।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय