Sunday, April 28, 2024

दिल्ली के कपूरथला हाउस में आज होगी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, यह हस्तियां करेंगी शिरकत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज सगाई करने वाले हैं। राघव चड्ढा पवन सचदेव की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगीं। सगाई समारोह दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगा, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा जोनास भी शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास परिणीति की बहन हैं।

सगाई समारोह शाम 5 बजे से शुरू होगा। सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली में होने वाले इस समारोह में सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत राजनीति और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

अपनी सगाई से पहले, मुंबई के बांद्रा इलाके में परिणीति का अपार्टमेंट परी रोशनी से जगमगा उठा है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किया गया एक वीडियो विशेष अवसर के लिए बांद्रा हाईराइज में परिणीति के अपार्टमेंट को रोशनी से जगमगाता हुआ दिखाता है।

राघव और परिणीति के डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब जोर पकड़ीं जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया था। दोनों को कई बार मुंबई एयरपोर्ट पर या रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए एक साथ देखा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय