Sunday, May 12, 2024

मेरठ में रोड पर चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। रोड पर चलती कार आग का गोला बन गई। वहीं, कार चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई।
मेरठ जनपद में मोदीपुरम के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक कार अचानक आग का गोला बन गई। हालांकि कार चालक किसी तरह बाहर निकल गया और अपनी जान बचा ली। इस दौरान वहां मौजूद दुकानदारों में भी हड़कंप मच गया।

बागपत के गांव किरठल का रहने वाला राजीव पुत्र राजेंद्र अपनी टाटा जेस्ट गाड़ी संख्या नंबर यूपी-17 ऐ. टी 4126 में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे जिटौली फ्लाईओवर के नीचे बने सीएनजी पंप पर गैस भरवाकर बुकिंग लेने के लिए निकला था। जब उसकी कर पंप से कुछ ही दूरी पर पहुंची तो कार में आग लग गई। वहीं, आग लगती देख चालक राजीव अपनी कार को सड़क किनारे लगाकर भाग निकला। देखते ही देखते कार में भीषण आग लग गई। वहीं, कार में आग लगती देख आसपास के दुकानदार अपनी दुकानों को छोड़कर भाग निकले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची डायल-112 ने सीएनजी पंप पर आने वाले सभी वाहनों को रुकवाया और इसकी सूचना पल्लवपुरम थाना पुलिस को दी। चालक राजीव ने बताया कि वह कल अपनी कार से मेरठ बुक लेकर आया था और आज बुक लेकर जाने वाला था। इससे पहले वह जिटौली फ्लाईओवर के नीचे सीएनजी पंप पर गैस भरवा कर जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

उधर, आसपास के लोगों कहना है कि सूचना देने के बाद भी दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। बताया गया कि कार पूरी तरह जल चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय