Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, एक शव की नहीं हो सकी पहचान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (सरसावा/नागल)। सरसावा की शाहजहांपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। उधर, नागल में भी रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। रेलवे सरसावा ने पुलिस को ग्राम जलालपुर के समीप ट्रैक पर एक शव पड़ा होने की सूचना दी।
जानकारी मिलने पर शाहजहांपुर पुलिस चौकी इंचार्ज विकास सिंघल मौके पर पहुंचे तथा जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक की डाउन लाइन पर मृतक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा था। उसकी उम्र 28 से 30 वर्ष के करीब होगी। जिसने हरे रंग की पैंट पहनी थी। शव की हालत ऐसी थी कि उसे पहचान पाना मुश्किल था। शिनाख्त नहीं होने के कारण मृतक के शव को सील कर मोर्चरी भिजवा दिया गया। उधर, नागल में  गांव बडूली के निकट रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला।
थाना प्रभारी निरीक्षक कुसुम भाटी ने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त मेहरबान 21 पुत्र इरशाद निवासी मोहल्ला अशरफ अली गंगोह के रूप में हुई। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि माना जा रहा है कि बीती रात किसी ट्रेन से कहीं जाते समय नीचे गिरकर युवक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय