Thursday, September 19, 2024

प्रशांत किशोर का दावा, तय समय से पहले हो सकते हैं लोकसभा चुनाव, नीतीश फिर मारेंगे ‘पलटी’

पटना। चुनावी रणनीतिकार और जनसुराज अभियान के जरिए बिहार की राजनीति में अपनी पहचान बनाने में जुटे प्रशांत किशोर ने शनिवार को फिर से बड़ा दावा किया। प्रशांत किशोर के मुताबिक तय समय से पहले लोकसभा चुनाव होंगे। नीतीश कुमार फिर से पलटी मारेंगे।

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी बहुत समझ है तो सभी जानते हैं कि देश का कानून लोकसभा और राज्यसभा में पास होता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कोई नहीं पूछ रहा है कि राज्यसभा में आज उपसभापति कौन हैं? आज राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के हैं। अगर नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़ दिया है तो इस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं?

उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में बिहार के लोगों ने नीतीश कुमार को वोट किया था, उसके बाद 2017 में वे लोगों को ठग कर भाग गए।

उन्होंने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि बिहार के लोग फिर नीतीश कुमार को वोट कीजिएगा, फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए। जब सीएए और एनआरसी का मामला सामने आया था और लोगों पर तलवार लटकी थी तो पश्चिम बंगाल में न लालू यादव गए, न तेजस्वी यादव गए थे और न ही नीतीश कुमार गए थे।

प्रशांत किशोर ने ये भी कहा कि आज भाजपा पश्चिम बंगाल में जीत गई होती तो लोग अभी लाइन में खड़े होकर फॉर्म भर रहे होते। हमने भाजपा को हराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय