Saturday, May 11, 2024

नोएडा की पॉश सोसायटी में आवारा कुत्तों ने किया हमला, जान बचाकर भागी महिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-78 में बने महागुन मॉडर्न सोसायटी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आवारा कुत्तों ने अपने पालतू कुत्ते के साथ पार्क में टहल रही महिला पर हमला बोल दिया। महिला ने बड़ी मुश्किल से भाग कर अपनी जान बचाई। कुत्ते काफी देर तक उसका पीछा करते रहे और उसे काटने की कोशिश करते रहे। महिला ने अपने कुत्ते को गोद में उठाया और काफी लंबी दौड़ लगाई। यह वीडियो मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। वीडियो के मुताबिक, महागुन मॉडर्न सोसायटी में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के पार्क के अंदर गई थी जहां आवारा कुत्तों ने उसके कुत्ते पर हमला कर दिया अपने कुत्ते को बचाने के प्रयास में महिला कुत्ते को गोद में उठाकर भागने लगी जिसके बाद आवारा कुत्तों ने उन पर भी हमला बोल दिया।

यह पूरा वीडियो सोसायटी में ही रहने वाले किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब इस वीडियो पर काफी ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लोग खुद को इन हाई राइज सोसायटी में भी सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह बाहर निकले तो कैसे। आवारा कुत्तों की वजह से उन्हें हमेशा डर सताता रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते दिनों भी कुत्तों के काटने के कई मामले सामने आए थे जिसके बाद नोएडा प्राधिकरण सक्रिय हुआ था और पालतू कुत्तों के आम लोगों को काटने पर जुमार्ना लगाने का प्रावधान भी किया गया था। लेकिन आवारा कुत्तों को लेकर कोई भी बड़ी योजना कारगर दिखाई नहीं दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय