Sunday, September 29, 2024

असम के सीएम ने किसानों के साथ फोटो खिंचवाने पर की राहुल की आलोचना, कांग्रेस ने किया पलटवार

गुवाहाटी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को अचानक हरियाणा में सोनीपत के मदीना गांव में खेत में काम कर रहे किसानों के बीच पहुंच गए। इस दौरान राहुल गांधी ने किसानों से बातचीत की और खेत में धान की रोपाई में उनके साथ शामिल हुए। इसको लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की आलोचना की है। इसके बाद राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा ने हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर पलटवार किया है।

सरमा ने कहा कि राहुल गांधी में अचानक पैदा हुई वास्तविक दिखने की इच्छा और उतावलापन ‘हास्यास्पद’ है। सरमा ने यह भी दावा किया कि जब वायनाड के पूर्व सांसद उनके साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे तो “किसानों के साथ धक्का-मुक्की” हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

असम सीएम ने ट्वीट किया, “राजकुमार में अचानक पैदा हुई वास्तविक दिखने की इच्छा और उतावलापन हास्यास्पद है! लेकिन भगवान के लिए अपनी फोटो और वीडियो टीम से तस्वीरें खिंचवाने के उत्साह में हमारे अन्नदाताओं की गरिमा से खिलवाड़ न करें। खुद को ‘किसान’ बताने के लिए किसानों के साथ धक्का-मुक्की निंदनीय है मिस्टर गांधी।” सरमा ने राहुल को सलाह दी कि रील जीवन पर ध्यान देने के बजाय रियल बनें।

इस बीच, असम सीएम के बयान पर राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा ने पलटवार किया है। बोरा ने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर “बिहुवोटिस” (महिला बिहु डांसरों) से घिरे हिमंत बिस्वा सरमा की एक तस्वीर पोस्ट की। साथ ही कैप्शन में लिखा, “यू मीन नो रील, ओनली स्टिल!”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय