Sunday, May 19, 2024

‘केबीसी 15’: अभिषेक ने किया खुलासा, चेल्सी एफसी मैच के दौरान बिग बी बन गए ‘कमेंटेटर’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एक्टर अभिषेक बच्चन, जो फुटबॉल लवल भी हैं, ने खुलासा किया है कि जब वे चेल्सी एफसी का मैच देखते हैं, तो कैसे उनके पिता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक ‘कमेंटेटर’ बन जाते हैं।

स्पेशल एपिसोड में, ‘घूमर’ की स्टार कास्ट- अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और फिल्म निर्माता आर बाल्की, ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ (केबीसी) के सेट पर मौजूद थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्विज बेस्ड रियलिटी शो के होस्ट- बिग बी ने ‘घूमर’ टीम से पूछा, “2023-24 सीजन की शुरुआत में चेल्सी एफसी का मैनेजर किसे नियुक्त किया गया था?”

उन्हें दिए गए ऑप्शन थे – थॉमस टूकेल, कार्लो एन्वेलॉटी, एरिक टेन हाग, और नैरिसियो पौचेटिनो।

सैयामी अभिषेक की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, ”सर, हमारे चेल्सी फैन को ऑप्शन की जरूरत नहीं है।” अभिषेक ने इसका सही जवाब नैरिसियो पौचेटिनो बताया। इस जवाब से उन्होंने 20,000 रुपये जीते।

बिग बी ने कहा, “चेल्सी का 2022-23 सीजन बेहद निराशाजनक रहा और इसीलिए उन्होंने अपने पूर्व मैनेजर ग्राहम पॉटर को हटा दिया है।” इसके बाद उन्होंने कहा कि अभिषेक फुटबॉल के बारे में बहुत कुछ जानते हैं।

अभिषेक ने खुलासा किया, ”मैं और मेरे पिता चेल्सी एफसी को सपोर्ट करते हैं। एक बार मैच अच्छा नहीं चल रहा था और उनकी (बिग बी) कमेंट्री वास्तविक कमेंट्री से बेहतर थी।”

जूनियर बच्चन ने कहा, ”वो (अमिताभ) प्लेयर से बात करते हैं। वे प्लेयर से बोलते है ‘अरे यार उधर बॉल पास करो ना, खुला है’, जिससे सभी हंस पड़े।

अभिषेक ने आगे कहा, ”देखो अभी ये मिस करेगा। मैने बोला था ना, एक दम बकवास प्लेयर है।”

अमिताभ ने कहा, “मुझे लगता है कि कभी-कभी इस तरह बात करने पर वे (खिलाड़ी) सुनते हैं।” सैयामी इस पर सिर हिलाती है और कहती है “बिल्कुल”, और बाल्की जवाब देते है “सही”। दर्शक भी बिग बी की बातों से सहमत होते हैं।

इससे पहले, जब एपिसोड शुरू हुआ, तो अभिषेक ने बिग बी को सीट पर बैठाया और उनके चेहरे से पसीना पोंछने में उनकी मदद की। इसके बाद ‘युवा’ फेम एक्टर ने टिश्यू को अपनी जेब में रख लिया।

‘घूमर’ में सैयामी एक पैराप्लेजिक स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभा रही हैं।

आर बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित इस फ़िल्म में अभिषेक लीड रोल में हैं, उनके साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय