Friday, October 18, 2024

नोएडा में सड़क के किनारे दोस्त से मोबाइल पर बात कर रहे युवक का आईफोन लूटकर बदमाश फरार

नोएडा। सेक्टर-63 में सड़क के किनारे एक युवक अपने दोस्त से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आये दो बदमाशों ने उसका आईफोन लूटकर फरार हो गए। इस घटना में युवक घायल भी हो गया।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि सेक्टर-63 पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के उत्तम नगर निवासी रवि प्रशांत ने बताया है कि वह सेक्टर-63 में सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल फोन पर अपने दोस्त से बात कर रहा था तभी पीछे से काले रंग की बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। इस दौरान रवि नीचे गिरकर घायल भी हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद मोबाइल की लोकेशन गाजियाबाद स्थित राजेंद्र नगर और पसोंदा में मिली। लोकेशन मोबाइल ट्रेकिंग से प्राप्त की जा रही थी। घटना के बाद शिकायतकर्ता के मोबाइल पर दो बार अनजान नंबर से कॉल भी आई। इसके बाद से लगातार शिकायतकर्ता को जाली लिंक भेजकर मोबाइल संबंधी आईडी और पासवर्ड की जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के बारे में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं, उन्हें शीध्र पकड़ लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय