Wednesday, April 10, 2024

फतेहपुर में बारातियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन बाराती घायल

फतेहपुर। जिले में रविवार को भोर पहर जहानाबाद थाना क्षेत्र के अमौली मार्ग में लहुरी सरांय के समीप अनियंत्रित बस के पलटने से दूल्हे के पिता सहित एक दर्जन लोग घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी जहानाबाद में भर्ती कराया गया। 6 बारातियों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने एल एल आर हॉस्पिटल कानपुर रेफर कर दिया है।

जनपद कानपुर देहात के थाना रूरा के कोड़रा गांव निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र छविनाथ यादव उर्फ भूरा की बारात शनिवार की देर रात चांदपुर थाने के सठिगवां गांव निवासी सरोज यादव के यहां जा रही थी। जहानाबाद थाने के लहुरी सराय गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई, इससे बस में बैठी 55 सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। शीशे तोड़ कर ग्रामीण व राहगीरों की मदद से बारातियों को बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस व बारात के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बस पलटने से घायल हुए दूल्हे के पिता सुरेंद्र यादव, चाचा उदयवीर यादव, रमेश, गोरेलाल, सियाराम, राम सिंह, बांकेलाल, मनोज, जयसिंह, निलेश अवस्थी व सत्य प्रकाश घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान चिकित्सक ने रमेश, गोरेलाल, बांकेलाल, मनोज, निलेश अवस्थी व सुरेंद्र यादव की हालत बिगड़ते देख चिकित्सक ने एलएलआर हाॅस्पिटल कानपुर रेफर कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय