Saturday, October 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में एक गौकश को किया लंगड़ा, 10 हज़ार का इनामी दूसरा भी किया गिरफ्तार

खतौली- वाहन चैकिंग के दौरान आमना-सामना होने पर कोतवाली पुलिस ने गौकशी में वांछित चल रहे दस हज़ारी के एक गौकश को मुठभेड़ में लंगड़ा करके तथा दस हज़ारी दूसरे गौकश को सही सलामत दबोचकर इनके कब्जे से तमंचा कारतूस और गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए हैं।

कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार देर शाम को गंग नहर पटरी स्थित बर्फ खाने के पास वाहन चैकिंग के दौरान रुकने का इशारा करने पर स्कूटर सवार संदिग्ध युवक मौके से फरार हो गया। पीछा करने पर संदिग्ध युवक कुछ दूरी पर हड़बड़ाहट में सड़क पर गिर पड़ा। संदिग्ध ने पुलिसकर्मियों पर फायर झोंककर जंगल में भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने जवाबी फायरिंग में पैर में गोली मारकर लंगड़ा करके दबोच लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम शाबाज पुत्र बाबू निवासी ग्राम जसौला हाल निवासी शराफत कालौनी खतौली बताया। कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ से पूर्व गौकश फरमान उर्फ शावेज पुत्र रहीस निवासी मौहल्ला देवीदास खतौली को भी गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार गौतस्करों शाबाज और फरमान के विरुद्ध थाने में धारा 3/5/8 सीएएस में मुकदमा दर्ज है। दोनों वांछित गौतस्करों पर दस दस हजार का ईनाम घोषित था।

कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार गौतस्करों के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस और गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण व एक चोरी का स्कूटर बरामद किया है। कोतवाल बृजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में गुड़वर्क करने वाली टीम में क्राइम निरीक्षक नरेन्द्र सिह, एसआई  विक्रान्त कुमार, एसआई अमित चौधरी, एसआई सूर्यप्रताप सिह, एस आई हर्षित शर्मा, हैड कांस्टेबल मुनीश शर्मा, कांस्टेबल नरोत्तम, अलीम, शौबीर, राहुल नागर, परमजीत सिंह, प्रवीन कुमार, सूरज यादव, सुशील भाटी शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय