Friday, May 17, 2024

मुजफ्फरनगर में कुएं से मिली गर्दन कटी लाश, युवक की हत्या कर शव कुएं में फेंका, सनसनी फैली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव शेरनगर में एक युवक का शव कुएं में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के शेरनगर गांव के जंगल में स्थित एक कुएं में लाश होने की सूचना आज पुलिस को ग्रामीणों द्वारा दी गई थी। सूचना के आधार पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर क्रेन की मदद से लाश को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया । अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है जिसका प्रयास पुलिस लगातार कर रही है। आलाधिकारियों की माने तो मृतक युवक के शव की शिनाख्त और इस घटना के खुलासे को लेकर कई टीमों का गठन कर इस पर लगाया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक के गले पर निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया जांच में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव कुएं में लाकर फेंकने का अंदेशा जताया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस ने आसपास क्षेत्र में लापता युवकों के बारे में जानकारी करनी शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी बबलू कुमार वर्मा का कहना है कि युवक की हत्या गले पर धारदार हथियार से वार कर की गई है।

नई मंडी सीओ हेमंत कुमार ने बताया कि इस संबंध में हमने टीम लगा दी है ताकि यह मामला खुल पाए एवं अभी पता नहीं चल पाया है कि वह व्यक्ति कौन है लेकिन फील्ड यूनिट हमने लगा दी है और जल्द ही इसका खुलासा करके  अवगत कराया जाएगा, लाश के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं हुई है, अभी बहुत ज्यादा पुरानी नहीं लग रही है लगभग 1 दिन पुरानी लाश लग रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय