Tuesday, June 25, 2024

भमेला में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, चार गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना क्षेत्र के ग्राम भमेला में दो पक्षों में खेत की मेढ को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना तितावी पुलिस ने हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए 4 हत्याभियुक्त गिरफ्तार कर लिए हैं, जिनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त 4 डण्डे बरामद किए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र तितावी के ग्राम भमेला में खेत की मेढ के विवाद एवं पुरानी रंजिश को लेकर कालू पक्ष ने दूसरे पक्ष  के ओमप्रकाश व उसके परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, हमले में ओमप्रकाश  की हत्या कर दी गयी थी और आधा दर्जन लोगों को घायल कर दिया था।

वादी द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना तितावी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया किया गया तथा एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ फुगाना यतेंद्र नागर द्वारा घटना को गम्भीरता से लेते हुए अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गयी थी। गठित टीम द्वारा आज घटना का सफल अनावरण करते हुए 4 हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार हमलावरों में कालू उर्फ जितेन्द्र पुत्र करण सिंह निवासी ग्राम भमेला, पुष्पेन्द्र पुत्र प्रेम सिंह, बिट्टू पुत्र सतेन्द्र, बंटी पुत्र श्याम सिंह निवासी गांव भमेला थाना तितावी शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय