Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में मारपीट कर पिस्टल से किसान के दांत तोड़े, ट्रैक्टर-ट्राली भी ले गए साथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। तीर्थ नगरी के शुकतीर्थ खादर क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली से खेतों पर जा रहे किसान को दो आरोपियों ने जबरदस्ती रोक लिया तथा मारपीट करते हुए उसके मुंह में पिस्टल डालकर तीन दांत तोड़ दिए, जिसके बाद आरोपी उसकी ट्रैक्टर-ट्राली भी अपने साथ ले गए। पुलिस ने घायल को डाक्टरी के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

झिंझाना थाना क्षेत्र गांव  दथेडा निवासी प्रमोद कुमार ने शनिवार को भोपा थाने पहुंचकर तहरीर देकर बताया कि शुकतीर्थ के गंगा खादर में उनकी कृषि भूमि है। शनिवार की दोपहर वह ककरौली थाना क्षेत्र के गांव चौरावाला में ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना कोल्हू में गन्ना डालकर आ रहा था कि जैसे ही वह गंगा पुल से थोड़ा आगे पहुंचा, तो मोरना व शामली निवासी दो लोगों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया तथा गाली गलौज करते हुए लात घूसों  से मारपीट करनी शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक आरोपित ने अपने हाथों से पिस्टल को उसके मुंह में डाल दे दिया, जिससे उसके तीन दांत टूट गये। आरोपी उसे खींचकर अपनी कार में डालने की कोशिश करने लगे, विरोध करते हुए उसने शोर मचाया, तो कई लोग मौके पर आ गए तथा उसकी जान बचाई। आरोपी उसे कई दिनों से जान से मारने की धमकी भी दे रहा था, जिसके बाद एक आरोपी उसकी ट्रैक्टर-ट्राली भी अपने साथ ले गया।  पुलिस ने घायल को डाक्टरी के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया जमीन संबधी मामला है, घटना की जांच की जा रही है कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय