Wednesday, June 12, 2024

ग्रेटर नोएडा में फास्ट फूड कॉर्नर की दुकान में लगी भयंकर आग, सिलेंडर रिसाव होने से हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में आज एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला। गैलेक्सी शॉप मार्केट में एक फास्ट फूड कॉर्नर की दुकान में सिलेंडर रिसाव होने की वजह से आग लग गई। यह आग इतनी विकराल थी कि उसने दुकान में रखे हुए सारे सामान को अपने आगोश में ले लिया। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और उस आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई कि पीआरवी के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि थाना बिसरख क्षेत्र के गैलेक्सी शॉप मार्केट में एक चाय-समोसा और फास्ट फूड की दुकान जो पंडित फूड कॉर्नर के नाम से है, दुकान में सिलेंडर में रिसाव होने के कारण आग लग गई।

सूचना मिलते ही फायर सर्विस द्वारा मौके पर पहुंचकर पुलिस व जन समूह की मदद से आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे लगी जैसे ही आग लगी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि उसने पूरी दुकान को अपने आगोश में ले लिया और दुकान में रखा हुआ सारा सामान जलकर खाक हो गया। वहां पर आसपास से गुजर रहे लोगों ने इसकी वीडियो भी बना ली। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि आग कितनी तेजी से दुकान में फैली हुई है और आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है लेकिन दमकल की गाड़ी ने जैसे-तैसे आग पर काबू पा लिया। दुकान में रखा हुआ काफी सामान जलकर राख हो गया है। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय