Sunday, May 5, 2024

मुजफ्फरनगर में पैट्रोल पम्प कर्मचारी की गला रेतकर हत्या, हाईवे किनारे मिला शव,सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। कोतवाली क्षेत्र के गांव कुरथल के जंगल में 19 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का गला रेत हत्या कर शव डालने की आशंका जताई जा रही है। मृतक की पहचान कस्बा निवासी युवक बादल के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ करनाल हाईवे पर सड़क किनारे गांव कुरथल के जंगल में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक का गला रेतकर हत्या की गई थी। आशंका है कि युवक की हत्या कर शव को वहां फेंका गया। पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर शव पीएम को भेज दिया। अज्ञात युवक के शव मिलने की सूचना इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई तो मृतक की पहचान कस्बे के योगपुरा मार्ग निवासी 19 वर्षीय बादल की हुई।

बादल कस्बे के कांधला मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर कर्मचारी था। स्वजन ने बताया है कि चार दिन पूर्व पेट्रोल पंप पर क्षेत्र के एक गांव के कुछ युवको से उसकी कहासुनी हुई थी। आरोप है कि बादल के साथ मारपीट भी की गई थी। उस समय स्थानीय लोगों ने आपसी समझौता करा दिया था। स्वजन ने बताया कि मंगलवार की रात्रि को बाइक सवार युवक बादल को साथ लेकर गये थे। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि कुरथल के जंगलों में एक अज्ञात युवक का शव मिला था। बाद में जिसकी शिनाख्त बादल नाम के युवक के रूप में हुई है। पुलिस हत्या की घटना के राजफाश को लेकर अन्य विभिन्न बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय