Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में कलयुगी बेटे से परेशान पीडि़त पिता पहुंचा थाने, नहीं हो रही कहीं भी कोई सुनवाई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। कलयुगी बेटे से परेशान पिता ने बेटे व पुत्रवधू पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। पीडि़त कई माह से अधिकारियों के चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पाई है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा निवासी अशोक ने ककरौली थाने पहुंचकर बताया कि उसके पुत्र व पुत्रवधू ने उसके बडे पुत्र व पुत्री सहित उसे भी घर से निकाल दिया है। काफी समझाने के बावजूद भी वह परिवार के किसी भी सदस्य को घर में नहीं घुसने देता। लगभग एक माह पूर्व उसने अपने बेटे व पुत्रवधू को अपनी चल अचल संपत्ति से बेदखल का प्रार्थना पत्र दिया था, जिस पर उसका पुत्र व पुत्रवधू भड़क गए तथा उन्होंने उसे, बड़े लड़के व बेटी को घर से बाहर निकाल दिया तभी से वह अपनी बेटी की ससुराल में रह रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त की बेटी ने थाने पर रोते हुए बताया कि उसके भैया व भाभी पूरे परिवार के साथ मारपीट व प्रताडि़त करते रहते हैं तथा उन्हें अपने घर में भी नहीं घुसने देते। वह कार्रवाई के लिए लगातार अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कोई उसकी सुनवाई नहीं कर रहा है। बुधवार को भी पीडि़त पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी बेटे के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय