Saturday, May 18, 2024

रायबरेली में दो ट्रकों की टक्कर में लगी आग, खलासी की जिंदा जलकर मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर मदारीगंज गांव के पास शनिवार की सुबह दो ट्रकों में टक्कर हो गई,जिससे भयावह आग लग गई। ट्रक में फंसे होने की वज़ह से खलासी की जलकर मौत हो गई,जबकि चालक बाहर निकलने में सफल रहा। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जगतपुर थाना क्षेत्र के जोगमगदीपुर गांव निवासी उमानाथ ट्रक चालक है, जो शनिवार की भोर में अपने साथ खलासी पिंटू 40 वर्ष निवासी कोरांव जिला प्रयागराज को लेकर ट्रक से प्रयागराज की तरफ जा रहा था, ट्रक खलासी चला रहा था,तभी सामने से आ रहे क्लिंकर लदे ट्रक से ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक के इंजन में आग लग गई। चालक उमानाथ सड़क पर कूदकर घायल हो गया, जबकि खलासी फंस गया, जिसकी जलकर मौके पर ही मौत हो गई।मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाल अनिल कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है,जबकि घायल चालक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक में आग लगने पर वजह से खलासी की जलकर मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय