Tuesday, April 30, 2024

नोएडा को बाइक सवार बदमाशों ने किया बदनाम, बाहर से आये दो छात्रों का मोबाइल फोन लूटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। हाईटेक शहर में देश के अन्य राज्यों से परीक्षा देने आए दो छात्रों के लिए नोएडा की कानून व्यवस्था बेहतर नहीं लगी। क्योंकि बाइक सवार बदमाशों ने परीक्षा देने के बाद अपने-अपने घरों की तरफ जा रहें दोनों छात्रों का कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। मोबाइल फोन लूट के बाद दोनों छात्र काफी देर तक शहर की कानून व्यवस्था को देखकर हैरान व परेशान रहे। इस मामले में पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों के संबंध में अहम सुराग हाथ लगे है, उन्हें शीध्र पकड़ लिया जायेगा।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-62 में कैट की प्रवेश परीक्षा देने आए एक युवक का महंगा फोन बाइक सवार दो बदमाश छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने सेक्टर 58 थाने में शिकायत की है। थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत में युवक ने आरोप लगाया है कि वह रविवार को सेक्टर-62 में स्थित परीक्षा केंद्र में कैट की प्रवेश परीक्षा देने के लिए आया था। जब वह परीक्षा के बाद वापस घर जाने के लिए मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाश उसका फोन छीन करके फरार हो गए। जब तक वह कुछ समझ पाता दोनों बदमाश काफी दूर निकल चुके थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं राजस्थान से नर्सिंग की परीक्षा देने आए छात्र का मोबाइल लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। छात्र जब ई-रिक्शा में सवार होकर परीक्षा केंद्र की तरफ जा रहा था तभी नोएडा सेक्टर-4 के पास बदमाशों ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल लूट लिया। नौकरी के लिए संघर्ष कर रहा छात्र मोबाइल लूटने के बाद नजदीकी थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों से शिकायत करते हुए रोने लगा।

थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि फेज-वन थाने में दी शिकायत में राजस्थान के सोनू यादव ने आरोप लगाया है कि रविवार को उसका केजीएमयू के नर्सिंग ऑफिसर की परीक्षा थी। वह अपने एक अन्य साथी के साथ सेक्टर-12 स्थित एक इंटर कॉलेज में परीक्षा देने आया था। सुबह नौ बजे के करीब जब वह ई-रिक्शा से परीक्षा केंद्र की तरफ जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा के बराबर में बाइक लगाकर मोबाइल लूट ली। छात्र ने कुछ समय पहले ही किस्त पर मोबाइल खरीदा था।

घटना के बाद छात्र रोते हुए परीक्षा केंद्र पहुंचा और उसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की। पीड़ित की रोते हुए तस्वीर सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई है। पीड़ित ने मुताबिक उसके पास कोई रोजगार नहीं है। बीते तीन सालों से वह नौकरी के लिए इधर से उधर भटक रहा है। कुछ पैसे बचाकर उसने किस्त पर मोबाइल ली थी। छात्र मोबाइल से ही ऑनलाइन पढ़ाई करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय